आईपीएल के पिछले सीजन में जिस खिलाड़ी ने गुस्से में आईपीएल छोड़कर चला गया था उसी ने इस सीजन में अपनी टीम को दिलाई पहली जीत

0
6

आज हम आप को आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के एक ऐसे खिलाडी के बारे में बता रहे हैं जो पिछले साल गुस्से में आईपीएल छोड़कर चला गया था लेकिन इस बार आईपीएल सीजन 11 में आते ही अपनी टीम को पहली जीत दिलाई है.

दरअसल हम बात कर रहे इंग्लैंड टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय की, जो पिछले साल गुजरात लायंस टीम के हिस्सा थे. इस दौरान जेसन को आईपीएल में ज्यादा मैचों में खेलने का मौक़ा नहीं मिला था जिसकी वजह से वह गुस्सा होकर आईपीएल छोड़कर चले गए थे.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेसन रॉय इंग्लैंड टीम की तरफ से वनडे और टी-20 मैचों में ओपनिंग करते नजर आते हैं. जेसन ने कई मौकों पर विपक्षी टीम के लिए खतरनाक साबित हुए हैं. जेसन ने इस बार आईपीएल में सबको यह दिखा दिया है कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में बैठाकर टीम कितनी बड़ी गलती कर रही थी.

जेसन रॉय ने जिस तरह से दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बल्लेबाजी किया है इससे तो यही लगता है कि आने वाले मैचों में दिल्ली टीम इस दिग्गज खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में खेलने का मौका जरुर देगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेसन ने 2014 में टी-20 में डेव्यु किया था और अब तक 167 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिसमे उन्होंने 4258 रन बनाए हैं. इस समय जेसन अपने बहुत ही अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे दिल्ली डेयरडेविल्स टीम जेसन रॉय का पूरा फायदा उठाना चाहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here