दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद भी मुंबई इंडियंस ने बना डाला ये अनोखा रिकॉर्ड

0
6

आईपीएल सीजन 11 का सिलसिला जारी है. ऐसे में अगर हम बात करें मुंबई इंडियंस की तो इस टीम की हार का सिलसिला जारी है. आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ तीसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में मुंबई इंडियंस टीम के ऊपर दबाव बढ़ता ही जा रहा है.

इस मैच में मुंबई इंडियंस को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ भले ही हार का सामना करना पड़ा है लेकिन मुंबई इंडियंस ने इस मैच में अपने नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. दरअसल आईपीएल के इतिहास में मुंबई इंडियंस के टॉप 3 बल्लेबाज पहली बार एक मैच के दौरान 40 से अधिक स्कोर बनाने में कामयाब रहे हैं .

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकशान पर 194 रन बाना पायी. इस मैच में लुईस और यादव ने पहले विकेट के लिए 9 ओवरों में 102 रनों की शानदार साझेदारी निभाई.

लुईस ने शानदार 4 चौके और 4 छक्के भी लगाए और आउट हो गए. उसके बाद ईशान यादव का सात्य्ह देने आये लेकिन इनकी साझेदारी ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और 109 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा की एंट्री हुई और उन्होंने तीसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की और टीम का स्कोर 166 तक पहुंचाया. और रोहित भी 179 के स्कोर पर पवेलियन लौट गए.

पहली बार मुंबई के इन 3 खिलाड़ियों ने एक मैच में बनाए 40+ रन

S YADAV :  53

E LEWIS:   48

I KISHAN :   44  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here